अमेजन इंडिया के उपाध्यक्ष (इंडिया कस्टमर फुलफिलमेंट) अखिल सक्सेना ने बताया, लोगों की खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हमने टीम का उल्लेखनीय तौर पर विस्तार किया है। इसके लिए हमने त्यौहारी मौसम में सहयोगियों की संख्या को दोगुना तक बढ़ा दिया है।
इसके अलावा पिछले त्योहारी मौसम की तुलना में ग्राहक सेवा केंद्रों को भी दोगुना किया गया है। उन्होंने कहा कि अस्थायी कर्मियों की संख्या में की गयी यह बढ़ोत्तरी कंपनी के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं। अमेजन 10-15 अक्टूबर तक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का आयोजन करेगी।
अमेजन इंडिया ने त्योहारों से पहले पूरे देश के अपने नेटवर्क में 50,000 अस्थायी (मौसमी) पद सृजित किये हैं। कंपनी ने अपने प्रतिद्वंद्वी फ्लिपकार्ट को कड़ी टक्कर देने के लिए यह कदम उठाया है। अमेजन इंडिया के देशभर में 50 से अधिक आपूर्ति केंद्र, छंटाई केंद्र और करीब 150 डिलिवरी केंद्र हैं।